Screenshot_20221103-203604_YouTube
IMG-20230215-WA0382
a12
IMG-20230329-WA0101
PlayPause
previous arrow
next arrow

सीयूईटी परिणाम घोषित आईएमएस कोचिंग ने मारी बाज़ी

Share on facebook
Share on whatsapp
Share on twitter
Share on google
Share on linkedin



यूपी – गाजियाबाद एन.टी.ए. द्वारा भारत में प्रथम बार आयोजित सीयूईटी परीक्षा का परिणाम शुक्रवार को घोषित हो गया जिसमे गाजियाबाद आरडीसी स्थित आईएमएस कोचिंग के छात्र-छात्राओं ने सफलता का परचम लहराया है।
आईएमएस कोचिंग आरडीसी में सीयूईटी परीक्षा में परफेक्ट 100 परसेंटाइल लाने वाले विद्यार्थियों में नेहरू वर्ल्ड स्कूल से तनिष्क (पोलिटिकल साइंस व इंग्लिश में 100), काव्या कपूर (इंग्लिश व साइकोलॉजी में 100), डीपीएसजी से प्रणव पाठक (इंग्लिश में 100), सेंट एण्ड्रूस से अनुष्का मलिक (सोशियोलॉजी में 100 ), रिद्धि अग्रवाल (पोलिटिकल साइंस में 100, हिस्ट्री में 99) व आईएमएस कोचिंग के ही विद्यार्थियों में से सीयूईटी परीक्षा में विभिन्न विषयो में 95 परसेंटइल से अधिक लाने वालो में के.आर.मंगलम से नवम जैन (एप्टीटुड जनरल टेस्ट व एकाउंट्स), सेंट मैरी से अनन्या जैन, डीपीएस राजनगर से वाणिका कोहली (बिज़नेस स्टडीज व इकोनॉमिक्स), ब्राइटलैंड से सेतु अग्रवाल, ब्राइटलैंड स्कूल से ही आयुषी बालियान, डीपीएस राजनगर से कृतिका किंद्रा, डीपीएसजी से सान्वी गोयल, सृष्टि शर्मा, रयान इंटरनेशनल से यश गर्ग, नेहरू वर्ल्ड से खुशी सक्सेना, डीपीएस राजनगर से हृदय यादव ने भी बाज़ी मारी है व इसके अलावा कोचिंग के दर्जनों छात्र छात्राओं ने सीयूईटी परिणामों में 90-95 परसेंटाइल से ज्यादा प्राप्त किए है।
इस ख़ुशी के अवसर पर आईएमएस कोचिंग के डायरेक्टर राहुल गोयल ने सभी छात्र-छात्राओं एवं उनके परिवारजनों को बधाई दी एवं उनके उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाए दी। राहुल गोयल ने बताया कि जैसे की यह एग्जाम भारत में पहली बार आयोजित किया गया है इसलिए सभी विद्यार्थी इसके परिणाम के माध्यम से होने वाले एडमिशंस के लिए सब्र रखे व दिल्ली यूनिवर्सिटी व बाकी संस्थानों की कट-ऑफ आने का इंतज़ार करे।
इस मौके पर संस्था के हेड संजय सिंह गुसाईं, सीनियर काउंसलर शील, सेंटर मैनेजर देवी प्रसाद सिंह एवं सभी फैकल्टी उपस्थित रहे और सभी ने बच्चो को उनके उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाए दी।