Screenshot_20221103-203604_YouTube
IMG-20230215-WA0382
a12
IMG-20230329-WA0101
PlayPause
previous arrow
next arrow

भड़काऊ बयान देकर दंगे के लिए भड़काने वालों पर हो एफआईआर दर्ज : गौरव शर्मा

Share on facebook
Share on whatsapp
Share on twitter
Share on google
Share on linkedin

यूपी – गाजियाबाद समाज में भड़काऊ बयान देकर लोगों को दंगों के लिए भड़काने वाले लोगों को चिन्हित करके उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग को लेकर करणी सेना ने जिलाधिकारी कार्यालय पर प्रदर्शन कर जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन।
करणी सेना के जिलाध्यक्ष गौरव शर्मा ने ज्ञापन के माध्यम से जिलाधिकारी से कहा कि आज समाज में कुछ विशेष वर्ग के लोग अलग-अलग सभाओं और टी०वी० शोज में किसी एक विशेष समुदाय के खिलाफ लोगों को भड़ाकने का प्रयास कर रहे हैं। उनके इस तरह के बयानों से समाज में आपसी सौहार्द खत्म हो रहा है और लोगों की भावनाएं आहत हो रही है। कुछ लोग टी०वी० शोज पर आकर हिन्दु देवी देवताओं पर अभद्र टिप्पणी कर रहे हैं, जिससे हिन्दू समाज के लोगों में आक्रोश उत्पन्न होने का भय है। उन्होंने कहा समाज वर्ग में भड़काऊ बयान देकर लोगों को दंगों के लिए भड़काने वाले लोगों को चिन्हित करके उनके खिलाफ एफ0आई0आर0 दर्ज की जाए। साथ ही जो लोगा किसी भी समुदाय के देवी देवताओं का अपमान करके लोगों की भावनाओं को आहत करते हैं उनके खिलाफ भी जाँच करके एफ0आई0आर0 दर्ज की जाए। ताकि समाज में शान्तिपूर्ण वातावरण बना रहे।
गौरव शर्मा ने बताया इस तरह के विवाद उत्पन्न करने वाले लोगों में मौलाना इलियास शरफुद्दीन है जिन्होंने जी न्यूज शो में अभद्र टिप्पणी शिवलिंग को लेकर की साथ में गाली भी दी। मौलाना तौफीक रजा बरेली ने भी मुसलमानों के सड़क पर आने की धमकी दी और लोगों को भड़काने का प्रयास किया 21 अप्रैल 2022, जी न्यूज शो में। असदुद्दीन ओवैसी जो ए०आई०एम०आई०एम० के नेता है वो जगह जगह भड़काऊ बयान देकर हिन्दू मुस्लिम समुदाय में विरोध उत्पन्न करते है। मौलाना मुफ्ती नोमानी 19 अप्रैल 2022 एबीपी गंगा को देवबन्द से भड़काऊ बयान देकर लोगों को उकसाने का कार्य किया। इन सभी के खिलाफ एफ0आई0आर0 करके कार्यवाही की जाए साथ ही ऐसे अन्य लोगों को भी चिन्हित कर उचित कार्यवाही करें। इस मौके पर विवेक तोमर राष्ट्रीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष, गौरव शर्मा जिला अध्यक्ष, कुलदीप ठाकुर, आयुष चौहान, मोहित परिहार, रीना चौहान जिला अध्यक्ष महिला प्रकोष्ठ, नीता सिंह संगठन महामंत्री, आशुतोष ओझा, श्रंखला गौतम, खुशहाल ठाकुर, रीता सिंह उपस्थित रहे।