Screenshot_20221103-203604_YouTube
IMG-20230215-WA0382
a12
IMG-20230329-WA0101
PlayPause
previous arrow
next arrow

राज्य मंत्री नरेंद्र कश्यप ने जनता दर्शन में सुनी लोगों की समस्या

Share on facebook
Share on whatsapp
Share on twitter
Share on google
Share on linkedin

यूपी – गाजियाबाद उत्तर प्रदेश सरकार के स्वतंत्र प्रभार राज्य मंत्री एवं पिछड़ा वर्ग एवं दिव्यांगजन प्रकोष्ठ के मंत्री नरेंद्र कश्यप ने रविवार को सेक्टर-23 स्थित अपने आवास पर जनता दर्शन कार्यक्रम आयोजित किया। जनता दर्शन कार्यक्रम में शहर और देहात से बड़ी संख्या में लोग उनसे मुलाकात करने के लिए पहुंचे। इस दौरान अलग-अलग इलाकों से आए लोगों ने मंत्री नरेंद्र कश्यप को अपनी समस्याएं बताईं, अधिकांश लोगों की समस्या पुलिस , बिजली ,  स्वास्थ्य विभाग और शिक्षा  से संबंधित थी।  इस दौरान मंत्री नरेंद्र कश्यप अपने फोन से अधिकारियों से बातचीत की और उनका समाधान व राहत पहुंचाने के निर्देश दिए और कहा कि जिस प्रकार से जीरो टॉलरेंस की नीति पर सरकार काम कर रही है, उसी प्रकार अधिकारियों को भी अपना व्यवहार रखना चाहिए। लोगों से कहा मदद ना हो तो दोबारा आना।

उत्तर प्रदेश सरकार के स्वतंत्र प्रभार राज्य मंत्री नरेंद्र कश्यप ने रविवार को आयोजित जनता दर्शन कार्यक्रम में लोगों की समस्या सुनी। अधिकारियों से बातचीत की और कहा है कि अगर आप लोगों की समस्या का  समाधान ना हो तो वह दोबारा मिलने आए। इस दौरान उन्होंने लोगों को आश्वासन दिया कि उनके रुके हुए काम जल्द ही पूरे कराने का वह आगे भी प्रयास करेंगे।

एक पौधा  मां के नाम भी किया समर्पित

उत्तर प्रदेश में जहां मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा बड़े स्तर पर पौधारोपण कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। तो वहीं एक पौधा मां के नाम कार्यक्रम भी चल रहा है। इसी कड़ी में रविवार को उत्तर प्रदेश सरकार के स्वतंत्र प्रभार राज्य मंत्री नरेंद्र कश्यप ने अपने आवास के निकट बने महर्षि कश्यप पार्क में एक पौधा मां के नाम कार्यक्रम के तहत यहां बड़ी संख्या में फलदार पौधे लगाए हैं। साथ ही अन्य लोगों से भी अपील की है कि वह वातावरण संतुलित रखने और वायु प्रदूषण की स्थिति को कंट्रोल करने के लिए अधिक से अधिक संख्या में पौधारोपण करें। इसका लाभ सभी को मिलेगा।