Screenshot_20221103-203604_YouTube
IMG-20230215-WA0382
a12
IMG-20230329-WA0101
PlayPause
previous arrow
next arrow

एचआईआईटी एमबीए स्नातकों ने किया हैयर कम्पनी का भ्रमण

Share on facebook
Share on whatsapp
Share on twitter
Share on google
Share on linkedin

यूपी – ग्रेटर नौएडा स्थित विश्वव्यापी आद्यात्म उपकरण और उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स के मामले में एक वैश्विक नेता हैयर ने 12 जून को एमबीए के छात्रों का स्वागत किया और उनकी शिक्षा उपयोगी दृष्टिकोण प्रदान की। यह यात्रा छात्रों को हैयर की कार्यसंस्कार, प्रबंधन प्रणाली की जांच करने और उनके भविष्य के प्रायोजनों पर सकारात्मक प्रभाव डालने का एक अद्वितीय अवसर था।

इस शैक्षिक भ्रमण के दौरान, एमबीए छात्रों को कार्यसंस्कार और प्रबंधन दर्शाने वाली एक सीरीज़ में रुचिकर गतिविधियों में भाग लेने का मौका प्राप्त हुआ। उन्होंने हैयर की कार्यसंस्कार और प्रबंधन दर्शाने वाले प्रस्तावों को सुना जहां कंपनी की सफलता को निर्धारित करने वाले महत्वपूर्ण सिद्धांतों पर प्रकाश डाला गया।
हैयर के कार्यकारी और विशेषज्ञों ने अपनी विशेषज्ञता और अनुभव साझा किए, जो कंपनी की संगठनात्मक प्रबंधन की अद्वितीय पहचान की महत्वपूर्ण जानकारी प्रदान करते हैं।
इसके अलावा, छात्रों को एक सूक्ष्म निरीक्षण में हैयर की नवीनतम उत्पादन सुविधाओं का अनुभव भी मिला व उद्योग के उच्चतम तकनीकी और उपभोक्ता-केंद्रित डिज़ाइन के नवाचारों के उपयोग का साक्षात्कार करने का अवसर प्राप्त किया। भ्रमण का संचालन एम बी ए पाठ्यक्रम की हेड डॉ मधुबाला ने किया जिसमे एम बी ए के छात्रों व शिक्षकों ने शिरकत की।