Screenshot_20221103-203604_YouTube
IMG-20230215-WA0382
a12
IMG-20230329-WA0101
PlayPause
previous arrow
next arrow

उद्यमी संजीव गुप्ता को एबीपी न्यूज़ ने किया सम्मानित

Share on facebook
Share on whatsapp
Share on twitter
Share on google
Share on linkedin

दिल्ली – बृहस्पतिवार को दिल्ली के प्रसिद्ध होटल ली मेरिडियन में एबीपी गंगा न्यूज़ चैनल की ओर से प्रमुख उद्योगपतियों की एक संगोष्ठी आयोजित की गई जिसमें प्रमुख रूप से उद्योगपतियों सहित  व्यापार, शिक्षा और चिकित्सा के  क्षेत्र में एक बडा मुकाम हासिल करने वाले ऐसे चौबीस सफल व्यक्तियों ने भाग लिया जिन्होंने अपने क्षेत्र में संघर्ष करके अपने नाम को फर्श से अर्श पर स्थापित किया है। उन्होंने स्वरोजगार अपनाकर ना सिर्फ स्वयं को स्थापित किया बल्कि सैकड़ों लोगों को रोजगार भी उपलब्ध कराते हुए देश की अर्थव्यवस्था में भी महत्वपूर्ण योगदान दिया है।

इसी के तहत गाजियाबाद के प्रमुख उद्योगपति और समरकूल के चेयरमैन संजीव गुप्ता को भी उनकी व्यापारिक सफलता के लिए सम्मानित किया गया।

सभी उघोगपतियों ने अपने व्यापार को स्थापित करने के दौरान के अनुभवों को सभी के साथ साझा किया। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में वन्य एवं पर्यावरण राज्यमंत्री अश्विनी कुमार चौबे उपस्थित रहे जिन्होंने सभी उद्यमियों को सम्मान पत्र भेंट कर सम्मानित किया। इस कार्यक्रम में अश्विनी कुमार चौबे ने सभी को सफलता की बधाई देते हुए उनके साहसपूर्ण संघर्ष की भी सराहना की और कहा आपने मोदी जी के ड्रीम प्रोजेक्ट लोकल फोर व्होकल को आगे बढाते हुए अपने देश में बने हुए उत्पादों को विदेशों में भी लोकप्रिय बनाया है। इस अवसर प्रमुख रूप से समरकूल के साथ कुन्दन केबल, मिडास, ओरिजिनल, ओके, एम. एफ. एस. आदि कंपनी के संस्थापकों ने सहभागिता की।