Screenshot_20221103-203604_YouTube
IMG-20230215-WA0382
a12
IMG-20230329-WA0101
IMG-20240907-WA0005
IMG-20240914-WA0017
PlayPause
previous arrow
next arrow

इंद्रप्रस्थ इंजीनियरिंग कॉलेज का 25वें वर्ष में प्रवेश पूरे वर्ष रजत जयंती समारोह

Share on facebook
Share on whatsapp
Share on twitter
Share on google
Share on linkedin

यूपी – गाजियाबाद साहिबाबाद औद्योगिक क्षेत्र साइट-4 स्थित इंद्रप्रस्थ इंजीनियरिंग कॉलेज में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कॉलेज के निदेशक डॉ. अजय कुमार ने घोषणा की कि कॉलेज अपने 25वें वर्ष में प्रवेश कर रहा है। इस महत्वपूर्ण अवसर को पूरे वर्ष रजत जयंती समारोह के रूप में मनाया जाएगा। उ‌द्घाटन समारोह में कॉलेज के संस्थापक एवं सांसद अतुल गर्ग, ललित जायसवाल, चेयरमैन विष्णु शरण, वाइस चेयरमैन पुनीत अग्रवाल और निदेशक डॉ. अजय कुमार शामिल होंगे।

डॉ. अजय कुमार ने बताया कि इस विशेष वर्ष के तहत कॉलेज में कई महत्वपूर्ण कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे, जिसमें शैक्षिक, तकनीकी, सांस्कृतिक, और खेल गतिविधियां शामिल होंगी। यह आयोजन कॉलेज की रजत जयंती का उत्सव मनाने के साथ-साथ छात्रों, शिक्षकों और पूर्व छात्रों को अपनी प्रतिभा और अनुभव साझा करने का अवसर भी प्रदान करेगा। इसके अलावा, इंद्रप्रस्थ इंजीनियरिंग कॉलेज को राष्ट्रीय मूल्यांकन एवं प्रत्यायन परिषद (NAAC) द्वारा ए+ एक्रीडिटेशन प्राप्त हुआ है, जो कि कॉलेज की शैक्षणिक गुणवत्ता और अन्य मानकों की उत्कृष्टता का प्रमाण है।

कोऑर्डिनेटर डॉ. मीनाक्षी शर्मा ने बताया कि इस वर्ष कई राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय संगोष्ठियों, कार्यशालाओं और विशेष एलुमनाई मीट का आयोजन किया जाएगा। इसके साथ ही सांस्कृतिक और खेल प्रतियोगिताओं में संगीत, नृत्य और नाटक जैसी प्रस्तुतियां शामिल होंगी। कॉलेज द्वारा समाज सेवा गतिविधियों जैसे रक्तदान शिविर, वृक्षारोपण और स्वच्छता अभियानों का भी आयोजन होगा। छात्रों के तकनीकी प्रोजेक्ट्स और स्टार्टअप आइडियाज की प्रदर्शनी और इनोवेशन पर आधारित प्रतियोगिताएं भी आयोजित की जाएंगी।

डॉ. अजय कुमार ने आशा व्यक्त की कि यह रजत जयंती समारोह कॉलेज के छात्रों और समुदाय के लिए नए अवसर और अनुभव लेकर आएगा, और कॉलेज की अब तक की यात्रा और भविष्य की योजनाओं को सफल बनाएगा।