Screenshot_20221103-203604_YouTube
IMG-20230215-WA0382
a12
IMG-20230329-WA0101
IMG-20240907-WA0005
IMG-20240914-WA0017
PlayPause
previous arrow
next arrow

गेल कंपनी के सहयोग से लाल क्वार्टर में महापौर ने किया ओपन जिम का शिलान्यास

Share on facebook
Share on whatsapp
Share on twitter
Share on google
Share on linkedin

ओपन जिम से क्षेत्र के लोग रहेंगे फिट, महिलाएं भी उठाएंगी फायदा : महापौर

यूपी – गाजियाबाद पार्षद कुलदीप त्यागी के वार्ड 69 लाल क्वार्टर 7 ब्लॉक के सामने रामलीला पार्क में गेल कंपनी के सीएसआर फण्ड से ओपन जिम लगाने का कार्य किया गया जिसका उद्घाटन महापौर सुनीता दयाल के द्वारा किया गया जिसमें गेल कंपनी के चैयरमेन संजय कश्यप मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

ओपन जिम में 8 मशीनें लगाई गयी है जिनपर आराम से जिम का फायदा लिया जा सकता है। स्थानीय पार्षद एवं संजय कश्यप द्वारा यह कार्य आगे बढ़ाया गया था जिसमे नगर निगम ने पार्क में ओपन जिम लगाने की अनुमति भी दी थी और गेल के अधिकारियों द्वारा बताया गया कि भविष्य में भी नगर निगम क्षेत्र में अपने सी एस आर फण्ड से कार्य करना चाहता है जिसपर महापौर ने धन्यवाद कर उनका प्रस्ताव स्वीकार किया।

महापौर सुनीता दयाल ने कहा कि ओपन जिम की स्थापना से आस पास के क्षेत्रवासी इसका प्रयोग कर फिट रहेंगे और इसका प्रयोग 15 वर्ष के ऊपर के बच्चे भी कर सकते है साथी ही जो महिलाएं घर के काम मे खुद को समय नही दे पाती हैं वह भी कार्य पूर्ण करने के बाद पार्क में ओपन जिम का फायदा उठा सकती हैं और खुद को फिट रख सकती हैं। गेल कंपनी द्वारा हमारे शहर में अच्छी पहल की है और भविष्य में भी इसी प्रकार से हमारा सहयोग कर जनता के कार्यो का ध्यान रखें।
उद्घाटन के दौरान डॉ अनुज कुमार सिंह उद्यान प्रभारी नगर निगम, गेल एचआर डायरेक्टर अनूप गुप्ता, शानू  गेल मैनेजर, अनिल कुमार झाँ गेल मैनेजर, योगिता कश्यप ट्रस्टी सेंटर फॉर वाटर पीस, प्रदीप त्यागी पूर्व रेलवे बोर्ड सदस्य, संजय रैना, अंकित त्यागी, शुभम् कुमार, संजीव रहेजा, उमेश त्यागी, ओमदत्त कौशिक मण्डल अध्यक्ष, अशोक गर्ग, विपिन सिंघल, अजय अग्रवाल, राकेश जैन, दीपक त्यागी, रामेश्वर त्यागी, हरिओम त्यागी एवं लोहिया नगर आर डब्लू ए और समस्त क्षेत्रवासि मोजूद रहे।