Screenshot_20221103-203604_YouTube
IMG-20230215-WA0382
a12
IMG-20230329-WA0101
PlayPause
previous arrow
next arrow

संजीव गुप्ता ने ब्रदर्स डे पर अपने भाई राजीव गुप्ता को आशीर्वाद के साथ दी बधाई

Share on facebook
Share on whatsapp
Share on twitter
Share on google
Share on linkedin

यूपी – गाजियाबाद आज नेशनल ब्रदर्स डे है। ये साल में एक बार आता है। आज के दिन सभी लोग अपने भाईयों को शुभ संदेश लिख रहे हैं।

ब्रदर्स डे पर समर कूल ग्रुप के चेयरमैन संजीव गुप्ता ने अपने भाई के प्रति अपने प्रेम को दर्शाते हुए कहा क्या भाई से प्रेम को एक दिन ही दर्शाया जाता है। भाई तो जन्म से लेकर अंत तक हर सुख, हर दुख, हर सफलता, और हर कठिनाईयों में साथ खड़े रहने वाले रिश्ते का नाम है। बचपन में जिसके साथ खेले है। साथ में पढ़े है। साथ में खाना खाये हैं। और बचपन के हर काम में साझेदार रहे हैं। ऐसे भाई के रिश्ते का दिन साल में एक बार नहीं हो सकता है। और मेरा तो जीवन ही अपने भाई के साथ सफल हुआ है। भगवान् नजर ना लगाये। लेकिन आज हम दोनों भाईयों ने क्षेत्र में राम लखन की जोड़ी की जो पहचान बनाई है। एक मिशाल बनाई है। में आज परिवार का ज्येष्ठ सदस्य होने के नाते अपने स्वर्गीय माता पिता से आशीर्वाद के रुप में यही प्रार्थना करता हूँ कि हमारे प्यार और विश्वास की मिशाल ऐसे ही युगों युगों तक कायम रहे। मेरे लक्ष्मण जैसे भाई प्रिय राजीव को आज ब्रदर्स डे पर मेरे सभी आशीर्वादों के साथ ढेर सारा प्यार और बधाइयाँ और शुभकामनाएँ।

संजीव गुप्ता ने कहा माता रानी बस इतनी कृपा बनाये रखना कि हमारे परिवार में हमारे बाद भी भाईयों के प्रेम की ऐसी ही परम्परा युगों युगों तक चलती रहे। भाई दिवस की मंगलकामनाए।