Screenshot_20221103-203604_YouTube
IMG-20230215-WA0382
a12
IMG-20230329-WA0101
IMG-20240907-WA0005
IMG-20240914-WA0017
PlayPause
previous arrow
next arrow

पिछड़े समाज का मान सम्मान सुरक्षित भाजपा में ही है : नरेंद्र कश्यप

Share on facebook
Share on whatsapp
Share on twitter
Share on google
Share on linkedin

यूपी – शाहजहांपुर क्रांतिकारितो की धरती शाहजहांपुर से धन्यवाद मोदी सम्मेलन में पिछड़े मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष एवं सरकार में राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार नरेंद्र कश्यप गांधी भवन प्रेक्षागृह में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहे।

श्री कश्यप ने बताया कि युगपुरूष देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में विगत 9 वर्षों में हमारी सरकार द्वारा न केवल वंचित, शोषित लोगों को मुख्य धारा से जोड़ा बल्कि उनका सशक्तिकरण भी किया है। आज दुनिया के बड़े-बड़े अर्थशास्त्री, विश्लेषक, विचारक सभी एक स्वर में कह रहे हैं कि 21वी सदी भारत की सदी है। आज पूरी दुनिया भारत को लेकर एक विश्वास से भरी हुई है।
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी की सरकार के नौ साल के नौ प्रमुख आधार सेवा, सुशासन, गरीब कल्याण, नवाचार, दृढ़ इच्छाशक्ति, भ्रष्टाचर और आवंकवाद पर जीरो टोलरेंस, नीतिगत पहल, साहसिक निर्णय तथा सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास रहा है उसी क्रम में उत्तर प्रदेश में चलने वाले महासम्पर्क अभियान में ओबीसी मोर्चा सभी 17 महानगरों में धन्यवाद मोदी सम्मेलन करने जा रहा है। 
श्री कश्यप ने सम्मेलन में आए बड़ी तादात में जनसमूह को संबोधित करते हुए बताया की मेरे लिए भी आज सम्मान का विषय है की में शहीदों की भूमि पर खड़ा होकर आपसे कह रहा हूं हमारे प्रधानमंत्री मोदी जी का परिवार 140 करोड़ भारतीय है और वह सांसद भी उत्तर प्रदेश से है इसलिए हम उत्तर प्रदेश वासियों की जिम्मेदारी और भी भड़ जाती है 
मा0 प्रधामंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के द्वारा गत वर्षों में पिछड़े व अतिपिछड़ों के हित में वह महत्वपूर्ण निर्णय लिए गये मेरे आपके लिए हर्ष का विषय है की केंद्र की भाजपा सरकार आने के पश्चात पिछड़ा वर्ग के बजट में 41% बढ़ाया गया है मित्रो आपको अवगत कराना चाहता हूं जो पूर्व में रही सरकारें वर्षों से लागू करने का साहस नहीं दिखा पायी थी वो मोदी जी ने कर दिखाया प्रधानमंत्री जी ने अपनी कैबनेट में 27 ओ0बी0सी0 समाज के प्रतिनिधियों को मंत्री बनाकर सम्मान से सुशोभित करने का काम किया। मोदी जी के नेतृत्व में पिछड़ा आयोग को एस0सी0एस0टी0 आयोग के तर्ज पर संवैधानिक कैबनेट मंत्री का दर्जा देकर एवं नीट की परीक्षा में 27 प्रतिशत ओ0बी0सी0 आरक्षण तथा केन्द्रीय एवं सैनिक विद्यालयों में भी 27 प्रतिशत आरक्षण लागू कर अपने इरादों को बता दिया एवं पिछड़े समाजों के लिए साहसी फैसले लेकर यह स्पष्ट कर दिया कि समाज के हित में कार्य करने वाली अगर कोई पार्टी है तो वह भारतीय जनता पार्टी है।

उन्होंने कहा मुख्यमंत्री योगी जी ने भी उत्तर प्रदेश में 22 पिछड़े समाज के विधायकों को मंत्री का पद देकर 41% भागेदारी देना का काम किया है पिछड़े समाज का मान सम्मान सुरक्षित भाजपा में ही है। कार्यक्रम में मुख्य रूप से सांसद अरुण सागर महापौर अर्चना वर्मा महानगर अध्यक्ष अरुण गुप्ता पिछड़ा वर्ग मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष परवेंद्र जांगड़ा, सिद्धार्थ कश्यप, संजीव राठौर, नरेश भोजवाल  उपस्थित रहे।