Screenshot_20221103-203604_YouTube
IMG-20230215-WA0382
a12
IMG-20230329-WA0101
PlayPause
previous arrow
next arrow

महापौर सुनीता दयाल ने राजनगर में वार्ड 84 के जन सुविधा केंद्र का किया शुभारंभ

Share on facebook
Share on whatsapp
Share on twitter
Share on google
Share on linkedin

यूपी – गाजियाबाद शनिवार को गाजियाबाद नगर निगम की महापौर सुनीता दयाल ने वार्ड 84 राजनगर में पार्षद प्रवीण चौधरी के साथ मिलकर क्षेत्र वासियों के लिए जन सुविधा केंद्र का फीता काटकर शुभारंभ किया। इस अवसर पर गणेश पूजन एवं भंडारे का आयोजन भी किया गया।

महापौर सुनीता दयाल ने कहा कि क्षेत्र वासियों से आसानी से जुड़ने के लिए सभी वार्डों में इसी प्रकार से जन सेवा केंद्रों का शुभारंभ किया जा रहा है जिससे गाजियाबाद की जनता को अपनी समस्याओं के लिए इधर-उधर न भटकना पड़े और जनप्रतिनिधि आसानी से जनता से जुड़कर अपने क्षेत्र का विकास करें। इस अवसर पर विधानसभा मुरादनगर के विधायक अजीत पाल त्यागी ने पार्षद प्रवीण चौधरी को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि हम क्षेत्र के विकास में हमेशा आपका सहयोग देंगे।


साहिबाबाद विधायक सुनील शर्मा ने कहा कि मैं जन सेवा केंद्र के उद्घाटन के अवसर पर पार्षद प्रवीण चौधरी को हृदय की गहराइयों से शुभकामनाएं व्यक्त करता हूं और हम हमेशा क्षेत्र वासियों की समस्याओं एवं क्षेत्र के विकास कार्यों के लिए अपना हर संभव सहयोग प्रदान करूंगा।
 
वार्ड 84 के पार्षद प्रवीण चौधरी ने बताया कि क्षेत्र वासियों की समस्याओं को दूर करने के लिए जन सेवा केंद्र खोला गया है। अपने वार्ड की सभी समस्याओं को क्षेत्र वासियों के साथ मिलकर उन्हें दूर करने का कार्य किया जाएगा।
पार्षद प्रवीण चौधरी ने बताया कि वार्ड वासियों ने जो प्यार जो सम्मान मुझे वोट के रूप में दिया है उसका मैं हमेशा ऋणी रहूंगा और 24 घंटे अपने क्षेत्र की जनता के बीच रहकर वार्ड का चौमुखी विकास करने के लिए प्रतिबद्ध रहूंगा। आज जन सेवा केंद्र का शुभारंभ समस्त क्षेत्रवासियों की मौजूदगी में गाजियाबाद की महापौर सुनीता दयाल के द्वारा किया गया है मैं महापौर सुनीता दयाल एवं क्षेत्र की समस्त जनता का हृदय की गहराइयों से आभार व धन्यवाद व्यक्त करता हूं।
इस अवसर पर विधायक अजीत पाल त्यागी विधायक सुनील शर्मा आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष दीपक कांत गुप्ता रामलीला समिति के अध्यक्ष जय कमल वरिष्ठ समाजसेवी एवं व्यापारी संजीव गुप्ता मनोज शर्मा बॉबी जाट मंदिर समिति के अध्यक्ष वीरेंद्र सारस्वत विषद गुप्ता भोला जितेंद्र रंधावा सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहे।