Screenshot_20221103-203604_YouTube
IMG-20230215-WA0382
a12
IMG-20230329-WA0101
PlayPause
previous arrow
next arrow

राज्यसभा सदस्य डॉ अनिल अग्रवाल को जन्मदिन की बधाई देने के लिए पूरे दिन लगी रही लोगों की भीड़

Share on facebook
Share on whatsapp
Share on twitter
Share on google
Share on linkedin

यूपी – गाजियाबाद जनप्रतिनिधि कैसा हो, जब यह सवाल जनता के मन में उठता है तो एक ही नाम सामने आता है और वह नाम राज्यसभा सदस्य डॉ अनिल अग्रवाल का है। यही कारण है कि डॉ अनिल अग्रवाल हरदिल अजीज हैं और उनकी लोकप्रियता समाज के हर वर्ग में है। उनकी लोकप्रियता का अंदाजा लोगों को सोमवार को हो गया।

सोमवार को उनका जन्मदिन था और जन्मदिन पर उन्हें बधाई देने के लिए लोगों की भीड इस कदर उमडी कि कविनगर की सडकें तक छोटी पड गई।

डॉ अनिल अग्रवाल के आवास ही नहीं उसके आसपास का क्षेत्र भी उन्हें बधाई देने के लिए आने वाले लोगों से भर गया। लोगों को उन्हें बधाई देने के लिए इंतजार करना पडा क्योंकि बधाई देने के लिए पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ता ही नहीं गाजियाबाद व आसपास के क्षेत्रों से भी लोग आए।

खास ही नहीं आम लोग भी डॉ अनिल अग्रवाल के जन्मदिन पर उनसे मिलने आए और उन्होंने सभी को समान आदर व सम्मान दिया। सभी की बधाई दिल से स्वीकार की और उनका आभार भी जताया।


डॉ अनिल अग्रवाल ऐसे जनप्रतिनिधि हैं, जो किसी दायरे में नहीं बंधे हैं और खास या आम सभी उनके लिए समान है। उनके घर के दरवाजे हर किसी के लिए 24 घंटे खुले हैं और कोई भी कभी भी उनसे आकर मिल सकता है और अपनी समस्या का समाधान करा सकता है। जहां बहुत से जनप्रतिनिधि से मिलना तो दूर उनसे फोन पर बात करना भी बहुत मुश्किल होता है, मगर डॉ अनिल अग्रवाल से कभी भी बेहद आसानी से मिल सकता है। उन्हें अगर किसी की परेशानी के बारे में पता चलता है तो वे इस बात का इंतजार नहीं करते कि वह व्यक्ति उनसे मिलने आए, बल्कि खुद उसके पास पहुंचकर उसकी हिम्मत बढाते हैं और उसकी समस्या का समाधान भी कराते हैं। हर किसी के सुख-दुख में सदैव साथ खडे रहते हैं।

उनकी खूबियों के चलते ही उनकी गाजियाबाद या उत्तर प्रदेश ही नहीं पूरे देश में अलग पहचान है और वे लोगों में किस कदर लोकप्रिय हैं, इसका साक्षी पूरा गाजियाबाद सोमवार को उनके जन्मदिन समारोह में बना। हजारों की संख्या में लोग उन्हें बधाई देने के लिए पहुंचे। बधाई देने का सिलसिला रविवार की रात्रि 12 बजे से ही शुरू हो गया था, जो सोमवार को देर रात्रि तक जारी रहा।