Screenshot_20221103-203604_YouTube
IMG-20230215-WA0382
a12
IMG-20230329-WA0101
IMG-20240907-WA0005
PlayPause
previous arrow
next arrow

पुलिस को गुमराह कर हमारे विरुद्ध झूठा मुकदमा दर्ज कराया : विनीत गर्ग

Share on facebook
Share on whatsapp
Share on twitter
Share on google
Share on linkedin

यूपी – गाजियाबाद 1 दिसंबर 2023 दिन शुक्रवार को थाना कोतवाली में धारा 307 आईपीसी के अंतर्गत एक एफआईआर दर्ज कराई गई थी जिसमें एक महिला पायल के द्वारा दो भाइयों विनीत गर्ग एवं अंकित गर्ग पर 30 नवंबर 2023 गुरुवार की रात को जान से मारने की कोशिश का मुकदमा दर्ज कराया था। जिसके विरोध में दोनों भाइयों ने सोमवार को एक प्रेसवार्ता कर अपने ऊपर लगे आरोपी को गलत बताया।

विनीत गर्ग ने बताया कि पायल नाम की महिला ने जो आरोप मुझ पर लगाए हैं वह पूरी तरह से बेबुनियाद है। संजय सूरी नाम का एक हिस्ट्रीसीटर व्यक्ति हम दोनों भाइयों पर पहले भी कई बार झूठे मुकदमे दर्ज कराने का प्रयास कर चुका है। अभी हाल ही में 27 नवंबर की रात को जब मैं अपने ऑफिस से घर जा रहा था तब मेरे ऊपर मुकुंद लाल कॉलेज के सामने वाले कट से काले रंग की स्कूटी पर सवार दो अज्ञात व्यक्तियों ने मेरे ऊपर पिस्टल तानते हुए गाड़ी रोकने का प्रयास किया था लेकिन मैंने गाड़ी नहीं रोकी और गाड़ी की स्पीड तेज कर मैं वहां से भाग गया था जिसकी बाबत मैंने तुरंत पुलिस को सूचना भी दी थी और पुलिस आयुक्त महोदय को एक लिखित में प्रार्थना पत्र भी दिया था।

विनीत गर्ग ने बताया कि संजय सूरी नाम का व्यक्ति की अपनी एक फर्म थी जिसका हम जीएसटी का कार्य देखते थे। लेकिन जब उसने हमसे जीएसटी के कार्य में हेरा फेरी करने के लिए कहा तो हमने उसका काम करने के लिए मना कर दिया। उसके गलत कार्यों में साथ ना देने की वजह से उसने हमें धमकी दी कि अगर तुम मेरा गलत कार्यों में साथ नहीं दोगे तो तुम्हारे साथ अच्छा नहीं होगा। उसके बाद उसने हमारे 42000 जो बकाया थे वह भी नहीं दिए और लगातार हम पर झूठे मुकदमे एवं बदमाशों के द्वारा धमकी दिलवाई जाने और हमारे ऊपर हमले करने की कोशिश में लगा रहता है।
पायल नाम की यह महिला भी संजय सूरी के साथ मिली हुई है और उसके गलत कार्यों में भी संलिप्त है। और हमारे ऊपर जो मुकदमा दर्ज कराया है वह पुलिस को गुमराह करके झूठी एफआईआर दर्ज कराई है। विनीत गर्ग ने बताया की पायल नाम की महिला ने जिस दिन की यह घटना बताई है उस दिन मेरा स्वास्थ्य बिल्कुल भी सही नहीं था मुझे डॉक्टर ने बेड रेस्ट की सलाह दी थी और घटना का जो समय महिला बता रही है उस समय मैं अपने घर पर बेडरेस्ट पर था।
और मेरा भाई अंकित गर्ग पूरे दिन मेरे साथ ही था। पायल नाम की महिला ने हमारे ऊपर जो पुलिस को गुमराह करके मुकदमा दर्ज कराया है वह पूरी तरीके से झूठ है मैं मीडिया के माध्यम से पुलिस प्रशासन से यह अपील करूंगा कि इस पूरे मामले की निष्पक्ष जांच की जाए और संजय सूरी नाम का व्यक्ति एक हिस्ट्री सीटर है इस पर दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं। यह हमारे साथ कभी भी किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना घटित कर सकता है मेरे व मेरे पूरे परिवार की जान माल की सुरक्षा की जाए।