Screenshot_20221103-203604_YouTube
IMG-20230215-WA0382
a12
IMG-20230329-WA0101
PlayPause
previous arrow
next arrow

कोरी समाज की बैठक संपन्न समाज के उत्थान पर किया चिंतन

Share on facebook
Share on whatsapp
Share on twitter
Share on google
Share on linkedin

यूपी – गाजियाबाद कृष्णा नगर बागू में कोरी समाज की बैठक आहूत की गई। बैठक में कोरी समाज के जाति प्रमाण पत्र बनाये जाने में हो रही परेशानी एवं कोरी समाज के राजनीतिक, आर्थिक, सामाजिक, शिक्षा आदि विषयों पर चर्चा की गई।

इस अवसर पर लेखराज माहौर एडवोकेट पूर्व महानगर महामंत्री गाजियाबाद भाजपा ने सभी लोगों को जागरूक करते हुए कहा कि कोरी समाज के सभी बच्चों को शिक्षा का अधिकार मिलना चाहिए। समाज के सभी बंधुओ से अपने बच्चों को उच्च शिक्षा दिलाने की अपील की एवं सामाजिक व राजनीतिक कार्यों में अग्रणी रहने के लिए आग्रह किया। समाज के व्यक्तियों को किसी भी परेशान से उभरने के लिए हर प्रकार की संभव मदद करने का आश्वासन भी दिया।उन्होंने कहा कि गाजियाबाद में कोरी समाज बहुत अधिक संख्या में निवास करता है परंतु किसी भी राजनीतिक दल की निगाहें समाज के उत्थान के लिए आगे नहीं आ रही है हमें समाज का शक्ति प्रदर्शन करके सभी राजनीतिक दलों को बताना होगा कि गाजियाबाद में कोरी समाज बहुत बड़ी संख्या में निवास करता है।

इस अवसर पर पूर्व पार्षद चंपा माहौर ने बताया कि यदि कोरी समाज का कोई भी व्यक्ति कोई व्यवसाय शुरू करना चाहता है तो उसके व्यवसाय शुरू करने में सरकार से यथा संभव मदद दिलाएंगे और समाज के बेरोजगार व्यक्ति को रोजगार दिलाएंगे ताकि वह अपना व अपने परिवार का पालन पोषण सही प्रकार से कर सके. उन्होंने यह भी बताया कि हम समाज के उत्थान के लिए समाज की हर प्रकार मदद करने के लिए तैयार हैं। समाज के व्यक्ति अग्रणी रहकर कोरी समाज के उत्थान के लिए तत्पर रहे।

इस अवसर पर कोरी समाज के वरिष्ठ नेता धनपाल सिंह कोरी ने भी अपने विचार व्यक्त किये और उन्होंने कहा कि समाज को अब जागरुक होने की आवश्यकता है तथा समाज के सभी लोगों से मैं यह आग्रह करूंगा कि अपने बच्चों को अधिक से अधिक शिक्षित बनाएं ताकि वह बड़े होकर नौकरी के माध्यम से समाज का व परिवार का उत्थान कर सके। उन्होंने कहा कोरी समाज का कोई भी कार्यक्रम हो सभी व्यक्तियों को उसमें बढ़-चढ़कर भाग लेना चाहिए और राजनीतिक दलों को अपना शक्ति प्रदर्शन करके चेताने का कार्य करे।

इस अवसर पर कार्यक्रम के संयोजक बांकेलाल कोरी, लेखराज माहौर एडवोकेट, पूर्व पार्षद चंपा माहौर, धनपाल सिंह कोरी, किशन सिंह माहौर, राजपाल सिंह माहौर, चंद्रपाल कोरी, ख़ूबीराम कोरी, बुद्धसैन कोरी, कुंदन लाल कोरी, शंकर लाल कोरी, रमेश चंद कोरी, बेनी प्रसाद कोरी, राम किशन कोरी, महेश चंद, विनोद कुमार कोरी, राजकुमार राजू, रोशनी कोरी, गीता कोरी उपस्थित रहे।