Screenshot_20221103-203604_YouTube
IMG-20230215-WA0382
a12
IMG-20230329-WA0101
PlayPause
previous arrow
next arrow

एचएलएम ग्रुप युवा विकास शिखर सम्मेलन में युवा उद्यमियों ने दिखाया उत्साह

Share on facebook
Share on whatsapp
Share on twitter
Share on google
Share on linkedin

यूपी – गाजियाबाद एचएलएम ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस ने सीआईआई यंग इंडियंस के साथ साझेदारी में युवा विकास शिखर सम्मेलन का आयोजन किया। जिसमें विभिन्न उद्योगों के पेशेवरों के साथ उद्योग जगत में आ रहे नित नए बदलाव और तकनीक पर चर्चा की। इस मौके पर छात्रों को व्यावहारिक ज्ञान और समग्र शिक्षा प्रदान की।

इसका उद्देश्य एचएलएम 2.0 के उद्देश्यों को आगे बढ़ाना भी था, जिसके तहत एचएलएम ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस ने अधिकतम विकास संभावनाओं के लिए छात्र समुदाय को मूल्यवान एक्सपोजर प्रदान करने की प्रतिज्ञा की। सैकड़ों एचएलएम छात्रों ने युवा ग्रोथ समिट में हिस्सा लिया और एचएलएम समूह की पहल की प्रशंसा की।

युवा ग्रोथ समिट कई अन्य क्षेत्रों में प्रबंधन, उद्यमिता, नवाचार और मानव संसाधन जैसे विविध क्षेत्रों में खुद को निखारने का एक उत्कृष्ट मंच था। यह एक ऐसी शुरूआत थी जिसने उन छात्रों के लिए बड़े पैमाने पर अवसर पैदा किए जो नौकरी के बाजारों में अपनी पहुंच बनाना चाहते हैं या उद्यमशीलता की महत्वाकांक्षाओं को आश्रय देना चाहते हैं। समिट में विविध उद्योगों के दिग्गजों को आमंत्रित किया था, जिससे स्केलेबल समाधानों और विचारों का प्रसारण हुआ, जो सामूहिक मानव समाज और व्यक्तिगत प्रगति के विकास के लिए महत्वपूर्ण थे।

मुख्य वक्ता मेजर गौरव आर्य (सेवानिवृत्त) एडिटर इन चीफ चाणक्य फोरम, उर्वशी शर्मा संस्थापक और एमडी स्नैप्सअप हेल्दी फूड्स इंडिया और प्रीति अग्रवाल संस्थापक द कैटलिस्ट थे। उन्होंने क्रमशः नेतृत्व और लचीलापन, उद्यमिता और रोजगार की तैयारी और नवाचार जैसे सामयिक विषयों पर गहन चर्चा की।

शिखर सम्मेलन के बारे में एचएलएम ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस की सीओओ, तन्वी मिगलानी ने कहा कि सीआईआई यंग इंडियंस के साथ यह एक अद्भुत जुड़ाव था। युवा ग्रोथ समिट युवा शक्ति को रुचि और जुड़ाव के एक सामान्य बिंदु पर एक साथ लाया। एचएलएम छात्र समूहों की उत्साही भागीदारी देखकर हमें खुशी हुई। अतिथि वक्ताओं, उद्यमियों और कैरियर काउंसलरों ने समिट में उत्साह के साथ भागीदारी की और अपने विचारों को प्रभावी ढंग से युवा उधमियों के जेहन में उतारा। संस्थान समय समय पर ऐसे प्रभावी सम्मेलन आयोजित कर छात्रों के लिए नौकरी और नेटवर्किंग के अवसरों को बढ़ावा देता रहेगा।