Screenshot_20221103-203604_YouTube
IMG-20230215-WA0382
a12
IMG-20230329-WA0101
PlayPause
previous arrow
next arrow

गाजियाबाद में इन्वेस्टर्स समिट का हुआ आयोजन  समरकूल और थर्मोकूल ने भी की सहभागिता

Share on facebook
Share on whatsapp
Share on twitter
Share on google
Share on linkedin

यूपी – गाजियाबाद बुधवार को गाजियाबाद के कौशांबी स्थित होटल रेडिसन ब्लू में उत्तर प्रदेश में उद्योगपतियों को आमंत्रित करने के लिए जिला इन्वेस्टर्स समिट का आयोजन उत्तर प्रदेश सरकार की ओर से किया गया जिसमें गाजियाबाद की तीस बड़ी कंपनियों ने भाग लिया।


उत्तर प्रदेश सरकार की ओर से यूपी के साथ-साथ अन्य प्रदेशों में भी उद्योगपतियों को यूपी में आमंत्रित करने के लिए उत्तर प्रदेश सरकार ने नए उद्योगों को प्रोत्साहित करने के लिए अनेक प्रकार की सुविधाओं के साथ-साथ कुछ सब्सिडी का प्रावधान भी रखा है। मुख्य अतिथि के रूप में केंद्रीय  मंत्री और गाजियाबाद के सासंद जनरल वी के सिंह और प्रदेश सरकार में मंत्री नरेंद्र कश्यप, उद्योग मंत्री राकेश साचान ने फीता काटकर और दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

मंत्री राकेश साचान ने कहा कि प्रदेश सरकार यूपी के साथ-साथ देश और विदेशों में भी जाकर उद्योगपतियों को यूपी में निवेश के लिए आमंत्रित कर रही हैं तथा “निवेश मित्र” के जरिए सिंगल विंडो सिस्टम पर ही सभी समस्याओं के समाधान कर रहे हैं।
नरेंद्र कश्यप ने कहा कि दस से बारह फरवरी तक लखनऊ में ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट का आयोजन किया जायेगा जिसमें देश के प्रधानमंत्री भी उपस्थित होगें।
गाजियाबाद के सासंद जनरल वी के सिहं ने कहा कि उत्तर प्रदेश की इकोनॉमी को वन ट्रिलियन तक ले जाने का योगी जी और मोदी जी का उददेश्य है जिसके लिए आप सभी व्यापारियों का सहयोग भी आवश्यक है। उन्होंने कहा आज गाजियाबाद की रोड कनैक्टिविटी बहुत बहतर हुई है जिसके कारण आपको उघोगिक ईसाइयों के लगाने तथा आवागमन में बहुत सुबिधा होने वाली है। इस कार्यक्रम में गाजियाबाद के सभी विधायकगण और जिला पंचायत अध्यक्ष एवं गाजियाबाद जिलाधिकारी के साथ विभाग के अनेक अधिकारी भी उपस्थित रहे तथा इस समिट में गाजियाबाद के उद्योगपति के रूप में समरकूल के चेयरमैन संजीव गुप्ता तथा थर्मोकोल के डायरेक्टर तुषार गुप्ता ने इन्वेस्टर्स समिट में भाग लिया। संजीव गुप्ता ने कार्यक्रम के दौरान अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि योगी जी के राज में व्यापारियों और उद्योगपतियों के साथ साथ आम जनमानस को भी भयमुक्त  और भ्रष्टाचार मुक्त माहौल मिल रहा है। अब अधिकारी लोग हमारा काम भी करते हैं और सम्मान भी करते हैं तथा यूपी में डबल इंजन की सरकार होने के कारण हमारे गाजियाबाद के सभी जनप्रतिनिधियों के द्वारा जिले का विकास बहुत तेजी से आगे बढ़ रहा है। इस अवसर पर अजय माथुर तनुज गुप्ता दिवेश गोयल भी कंपनी की ओर से उपस्थित रहे।